Kosi Live-कोशी लाइव मधेपुरा :अब रविवार को थाना क्षेत्रों में चलेगा विशेष छापेमारी अभियान - Kosi Live-कोशी लाइव

KOSILIVE BREAKING NEWS

Thursday, May 10, 2018

मधेपुरा :अब रविवार को थाना क्षेत्रों में चलेगा विशेष छापेमारी अभियान

@स्टालिन_अमर_अक्की #_कोशी क्षेत्रिये समाचार

प्रिंस/मधेपुरा। बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को नियंत्रित करने को लेकर पुलिस पदाधिकारी सजग रहे। थानाध्यक्ष व ओपी प्रभारी अपने अपने क्षेत्रों में नियमित पुलिस गश्त करें। यह निर्देश क्राइम मी¨टग के दौरान एसपी संजय कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों को दिया। गुरुवार को एसपी ने अपने पहले मी¨टग में थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिया। एसपी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में घटित होने वाले छोटी-छोटी घटनाओं को भी गंभीरता से लेकर उसका त्वरित निष्पादन करें। लंबित वारंट एवं कुर्की का त्वरित निष्पादन करें। साथ ही रविवार को विशेष अभियान चलाकर आरोपी को गिरफ्तार करें। वहीं कुर्की जब्ती के मामलों में भी तेजी लाएं
2010 से लंबित कांडों का करें निष्पादन : सभी थानाध्यक्ष व ओपी प्रभारी वर्ष 2010 से पूर्व के लंबित कांड को प्राथमिकता के आधार पर निष्पादन करने का निर्देश दिया पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर अपने-अपने थाना क्षेत्र मे साधन छापेमारी अभियान चलाकर फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वैसे अपराधियों की पहचान कर उसकी सूची तैयार कर भेजें जिसके खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजा जा सके।
चोरी की घटनाओं पर लगाएं अंकुश : एसपी ने कहा कि जिन थाना क्षेत्रों में चोरी की घटना अधिक हो रही है। संबंधित थानाध्यक्ष अविलंब चोरी की घटना पर अंकुश लगाने का काम करें। थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त को और तेज करें साथ ही वाहन जांच अभियान चलाएं अवैध शराब कारोबारी एवं शराबी पर लगाम लगाने के लिए साधन छापेमारी अभियान चलाकर अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार का जेल भेजने का काम करें। हर हाल में अपराध पर अंकुश लगना चाहिए ऐसा नही करने वाले थानाध्यक्ष के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। गोष्ठी में सदर एसडीपीओ मु. वशी अहमद, उदाकिशुनगंज एसडीपीओ मुख्यालय रहमत अली सभी पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष मौजूद थे।